test
रविवार, जून 16, 2024
होमसमसामयिकपानीपत में साम्प्रदायिक तत्वों ने मुस्लिम युवक का हाथ काटा, मरा जानकार...

पानीपत में साम्प्रदायिक तत्वों ने मुस्लिम युवक का हाथ काटा, मरा जानकार ट्रैक पर फेंका

-

इंडिया टुमारो

नई दिल्ली, 10 सितंबर | हरियाणा के पानीपत में 24 अगस्त को कुछ साम्प्रदायिक तत्वों द्वारा एक 23 वर्षीय मुस्लिम युवक का दाहिना हाथ काट देने का मामला सामने आया है.

पीड़ित युवक का नाम इखलाक है और वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के ननौता का रहने वाला है और काम की तलाश में उत्तर प्रदेश के सहरानपुर से हरियाणा के पानीपत में आया था.

घटना 24 अगस्त की है हालांकि, परिवार के सदस्यों द्वारा 7 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद यह मामला संज्ञान में आया है.

इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 326 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. आरोपियों के गिरफ्तारी की अब तक कोई सूचना नहीं है.

पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार, इखलाक को प्यास लगी थी, वह नज़दीक एक घर गया और पानी माँगा. आरोप है कि घर वालों ने उसे घर के अंदर खींच लिया और उसके साथ बुरी तरह मारपीट की. इखलाक ने बताया कि वे वही व्यक्ति थे जिन्होंने उसे पार्क में पीटा था.

इखलाक के अनुसार, जब युवकों ने उसके हाथ पर “786” का टैटू देखा तो उन्होंने कहा कि वे इस नंबर को हाथ में नहीं रहने देंगे. फिर उन्होंने अपने घर में लकड़ी काटने की मशीन से युवक का दाहिना हाथ कोहनी के नीचे से काट दिया.

इखलाक के अनुसार, चार लोगों के अलावा दो महिलाएं भी हमला करने वालों में शामिल थीं.

आरोप है कि युवक को मार-पीट कर उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया. बाद में रेलवे पुलिस ने उसे पानीपत हॉस्पिटल में एडमिट कराया.

बाद में रोहतक मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया और वहां से उसे उसके घर सहारनपुर के ननौता ले जाया गया.

Donate

Related articles

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts